Published On: Sat, Jul 31st, 2021

UP Politics: सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा- खुशी दुबे की कानूनी लड़ाई लड़ेगी BSP

निर्मल राजपूत, मथुरा
मथुरा में शनिवार को बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार अडानी और अंबानी की है। देश की सभी सरकारी कंपनियों को उद्योगों को यह लोग बेच रहे हैं। सतीश चंद्र मिश्रा गोवर्धन में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे थे।

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि बीएसपी ने 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के लिए सबसे बड़ा गठबंधन जनता के साथ कर लिया है। उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में उनकी पार्टी जनता से गठबंधन करेगी न कि किसी पार्टी से।

खुशी दुबे की लड़ाई लड़ेगी बीएसपी
उन्होंने कहा कि खुशी दुबे की हर संभव मदद करेंगे। बहुजन समाज पार्टी विकास दुबे के भतीजे अमर दुबे की विधवा को जमानत दिलवाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ने का मन बना चुकी है। बीजेपी सरकार में महिलाओं के साथ उत्पीड़न हो रहा है। हत्या, लूट और डकैती आए दिन हो रही है, लेकिन सरकार कुछ नहीं कर पा रही है।

‘बीजेपी नेता कहते हैं कि आखिर ब्राह्मण जाएगा कहा?’
उन्होंने कहा कि बीजेपी एक ओर जहां देश की तमाम बड़ी संस्था और कंपनियों को अडानी, अंबानी जैसे व्यापारियों के हाथ बेचने का काम किया है। वहीं, दूसरी ओर मंदिर और मठों पर कब्जे में लगी हुई है। किसानों की आवाज दवाई जा रही है। काला कानून बनाकर आम जनता और किसानों का उत्पीड़न किया जा रहा है। ब्राह्मणों की आवश्यकता बीजेपी जैसी पार्टी को नहीं है, तभी बीजेपी नेता कहते हैं कि ब्राह्मण आखिर कहां जाएगा? बीजेपी के अलावा ब्राह्मण के पास कोई रास्ता नहीं है। ऐसे में ब्राह्मणों को तय करना है कि ब्राह्मणों का उत्पीड़न कर वोट के वक्त लुभावने वादे कर लूटने वाली पार्टी का साथ देंगे या दलित और ब्राह्मणों का सम्मान करने वाली बहुजन समाज पार्टी का साथ देंगे।

Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>